राशि खन्ना बायोग्राफी|| south actress Raashi khanna biography in hindi

Raashi khanna दक्षिण भारतीय फिल्मों की प्रसिद्ध और लोकप्रिय अभिनेत्री है। इन्होंने दक्षिण भारत की कई फिल्मों में काम किया है। इनके दक्षिण भारत में कई चाहने वाले भी है। राशि खन्ना दिखने में बहुत ही सुंदर और से-क्सी है। अपनी मनमोहक मुस्कान से यह सब का दिल जीत लेती है। राशि खन्ना के बारे में विस्तार से जानने के लिए आगे पढ़ें……


South actress rashi khanna birthdate birthplace age nickname religion caste in Hindi
राशि खन्ना का जन्म 30 नवंबर 1990 को दिल्ली राज्य, हिंदुस्तान में हुआ था।वर्तमान में राशि खन्ना की उम्र 27 साल है। यह पेसे से एक्ट्रेस और मॉडल है। इनका निकनेम राशि है। राशि खन्ना वर्ष 2013 से लेकर अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है। यह हिंदू समुदाय से तालुकात रखती है। अभी राशि खन्ना हैदराबाद शहर, तेलंगाना राज्य, हिंदुस्तान में रहती है। राशि खन्ना पंजाबी बैकग्राउंड से आती है। यह भारतीय नागरिकता रखती है।
Rashi khanna height weight hair colour father mother brother in hindi
राशि खन्ना की लंबाई 5 फुट 6 इंच है और इनका वजन 64 किलोग्राम है। इनकी ब्रा का साइज 34 इंच और हिप्स का साइज 35 इंच है। राशि खन्ना के बालों का कलर ब्लैक है। इनकी आंखों का कलर भी ब्लॉक है। इनके चेहरे का कलर गोरा है। इनकी राशि का नाम धनु है।राशि खन्ना के पिता जी का नाम राज खन्ना है। राज खन्ना मेट्रो सेल कॉरपोरेशन में काम करते हैं। इनकी माता जी का नाम सरिता खन्ना है। इनका एक भाई भी है, जिसका नाम रोनक खन्ना है।राशि खन्ना का गृह निवास नई दिल्ली है। यह अपने परिवार से बहुत प्यार करती है और अपने परिवार के साथ समय बिताना इन्हें अच्छा लगता है।

Rashi khanna school college degree and education
राशि खन्ना ने दिल्ली के लेडीश्रीराम कॉलेज से Graduate in Psychology किया है। इन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई St. Mark’s Senior Secondary Public School, Delhi से की है। राशि खन्ना ने अंग्रेजी भाषा में b.a. किया है। वर्तमान में राशि खन्ना अविवाहित यानी की सिंगल है।
Rashi khanna loveaffair bf marriage
इनका अभी तक किसी के साथ किसी भी तरह का कोई भी अफेयर होने की खबर नहीं है। राशि खन्ना को गाना गाना काफी पसंद है।
Rashi khanna Hindi debut film//rashi khanna fisrt telugu film
Raashi khanna ने हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू सन 2013 में आई फिल्म “”मद्रास कैफे”” मैं “रुबी” का किरदार निभाकर किया था। राशि खन्ना की पहली तेलुगू फिल्म “”मनम”” थी। इसमें इन्होंने प्रेमा का किरदार निभाया था। राशि खन्ना का नाम साउथ की सबसे ज्यादा फिल्मों की फीस लेने वाली अभिनेत्रियां में शामिल है।
Rashi khanna favouirate actor actress food film//rashi khanna fees of one film
राशि खन्ना के पसंदीदा अभिनेता शाहरुख खान, महेश बाबू और रणबीर कपूर है। इनकी पसंदीदा अभिनेत्री प्रियंकाचोपड़ा और माधुरी दीक्षित है। राशि को लेबनानी फूड और चाइनीस फूड काफी पसंद है। इन्हें बॉलीवुड की””खूबसूरत”” फिल्म काफी अच्छी लगती है। इन्हें साउथ की Bommaril film अच्छी लगती है। यह एक फिल्म करने के लिए 20 लाख से 30 लाख रूपय की फीस चार्ज करती है।

राशि खन्ना द्वारा की गई कुछ फिल्मों के नाम//filmography of rashi khanna
1.Tholi Prema
2.Imaikkaa Nodigal
3.Oxygen
4.Touch Chesi Choodu
5.Shaitan Ka Bachcha
6. Villain
7. Jai lava kusha
8. Hyper
9. Supreme
10. Bengal tiger
● अभिनेत्री राशि खन्ना फिल्मों का चुनाव सोच समझकर नहीं करती है। राशि खन्ना का कहना है कि अगर उन्हें फिल्म की कहानी पसंद आती है तो वह फिल्म करने के लिए तैयार हो जाती हैं क्योंकि फिल्म की कहानी ही फिल्म की जान होती है।
● साउथ फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और नागार्जुन के बेटे चैतन्य नागा की शादी में राशि खन्ना भी शामिल हुई थी। गौरतलब है कि यह शादी 10 करोड़ रुपए के खर्चे पर हुई थी और इस शादी में डेढ़ सौ इंपॉर्टेंट मेहमान शामिल हुए थे।

● राशि खन्ना की सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर भी काफी फैन फॉलोइंग है। इनके फेसबुक पेज पर 10 लाख से ज्यादा लाइक है।
Read also-


Tags- Kannada actress rashi khanna hot image and photos,rashi khanna hd photos,rashi khanna movies in hd

1 thought on “राशि खन्ना बायोग्राफी|| south actress Raashi khanna biography in hindi”

Leave a Comment