गिमा आशी की जीवनी|garima chaurashiya ki biography

0
73

Gima Ashi biography in hindi:

आज हम आपको TikTok पर Famous Gima Ashi के बारे में बताने वाले हैं।यह टिक टॉक पर अपने वीडियो बनाती हैं। इनके साथ इनकी एक सहेली भी वीडियो बनाती है और यह टिक टॉक पर काफी प्रसिद्ध है। 

Gima Ashi ka Real Name गरिमा चौरसिया है। यह प्रसिद्ध सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर है। गरिमा चौरसिया अपनी प्यारी सी स्माइल, सुंदर चेहरे, स्टाइल और अच्छी पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती है। 
हाल ही में Gima Ashi Viral Video सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी सहेली Rugee Vini के साथ Bahut Hard Rape पर डांस कर रही थी। इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया था।


गिमा आशी का रियल नाम|Real Name of Gima Ashi 

गिमा आशी का असली नाम गरिमा चौरसिया है और गिमा आशी इनका निकनेम है। यह सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मॉडल है।यह बहुत हार्ड रैप पर डांस करने के कारण प्रसिद्ध हुई है। 
गिमा आशी की बर्थडेट|Birthday of Garima chaurasiya
वर्तमान में Gima Ashi ki Age 21 Saal hai। इनकी जन्म तारीख 28 अगस्त 1997 है। अगर हम Garima Chaurashiya के बर्थप्लेस के बारे में बात करें तो इनका जन्म भारत देश के दिल्ली राज्य में हुआ था।
यह भारतीय नागरिकता रखती है तथा यह हिंदू धर्म में मानती है। यह ब्राह्मण समुदाय से तालुकात रखती है। इनकी राशि का नाम कन्या(Virgo) है। 
अगर हम इनकी लंबाई के बारे में बात करें तो इनकी लंबाई 5 फुट 7 इंच है और इनका वजन लगभग 56 किलोग्राम है।इनके जूतों का साइज 8 इंच है। बालों का कलर आंखों का कलर काला है। अगर हम इनकी शादीशुदा जीवन के बारे में बात करें तो फिलहाल यह अविवाहित है। वर्तमान में इनका कोई भी बॉयफ्रेंड नहीं है।

इनके पसंदीदा अभिनेता अभिनेता Akshay Kumar है। इनकी पसंदीदा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी है। इन्हें गायकों में एमीवे बंटाई,बादशाह और jassi Gill है। इनका पसंदीदा कलर लाल है। 
गिमा आशी की लाइफस्टाइल|Gima ashi lifestyle 
इन्हें डांस करना और TikTok पर वीडियो बनाना काफी पसंद है। इनकी कुल कमाई 20 लाख तक है और इनकी इनकम 300000 है। 
गरिमा चौरसिया कई प्रोडक्ट के साथ भी जुड़ी हुई है जैसे healthvit,glamego।यह कई छोटे वीडियो में भी नजर आ चुकी है।Gima Ashi के Instagram पर इनके लगभग 500000 से अधिक फॉलोवर है।
Gima ने एक social media पर दिए interview में बताया की उनके लिए भी बहुत shocking था उनकी bohut hard video पर अचानक से इतने views बढ़ जाने पर।
उन्होंने बोला की उन्होंने normaly ही video डाला था जैसे वो रोज़ डालती थी, लेकिन उन्हें नहीं पता था की उनकी bohuthard video इतनी बड़ी hit हो जाएगी और उनके लिए भी ये सब बहुत surprising था। 
GIma ashi के bohut hard video में जिसमे उनके साथ Rugees vini भी थी उसपर कुछ ही दिनों में इन्होने 100m views पा लिए थे।
garima chaurasia के tik tok पर आप कह सकते हैं की followers कूट कूट के भरे है, Tik tok पर इनके लगभग 12.2m followers हैं (as of June 2019 )!

Garima chaurasia की पहली music video थी Maahi Aaja. जो की छोटे पैमाने पे बनायीं गयी थी और 2017 में रिलीज़ की गयी थी और इस video को सिर्फ 369K views ही youtube पर मिले पाए! इनकी दूसरी music video है Ravneet singh के साथ जिसका नाम है Mashaallah और इस video को लोगो ने इनकी पहली video से बहुत ज़्यादा पसंद किया और इनकी इस video को youtube पर views मिले लगभग 11M. यह music video बड़े पैमाने पे बनाया गया था जिसे T-series ने launch किया था।
Read Also:

Tags: 

gima Ashi ki age,gima ashi ka boyfriend,gima ashi ka asli naam,gima ashi bahot hard dance,gima ashi ki photo,gima Ashi ki pic,gima ashi tiktok videos,gima ashi family background,Garima Chaurasia (Gima Ashi) Wiki, Age, Boyfriend, Biography, Income,

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here