जिनका नाम इन अक्षरों से शुरू होता है, बरसती है माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा !

0
89

नाम ज्‍योतिष, ज्‍योतिष शास्‍त्र की एक ऐसी शाखा है जो व्‍यक्ति के नाम के पहले अक्षर से उसकी पर्सनालिटी और भविष्‍य के बारे में अहम संकेत देती है. नाम का पहला अक्षर बताता है कि व्‍यक्ति धनवान बनेगा या नहीं, या उसका जीवन कैसा गुजरेगा. आज हम नेम ऐस्‍ट्रोलॉजी में बताए गए ऐसे अक्षरों की बात करते हैं, जिनसे जातक का नाम शुरू हो तो वह बेहद अमीर बनता है. ये जातक अकूत धन-संपत्ति के मालिक बनते हैं और आलीशान जिंदगी जीते हैं.

जिन लोगों का नाम A अक्षर से शुरू हो

जिन लोगों का नाम अंग्रेजी के A अक्षर या हिंदी में अ, ए से शुरू हो वे बहुत लकी होते हैं. इन लोगों को अपने जीवन में खूब धन-दौलत मिलती है. मेहनत और किस्‍मत की दम पर तेजी से सफल होते हैं और खूब अमीर बनते हैं. ये लोग अपने जीवन में बड़ी सफलता पाते हैं.

जिन लोगों का नाम R अक्षर से शुरू हो

जिन लोगों का नाम अंग्रेजी के R अक्षर या हिंदी में र से शुरू हो, उनकी किस्‍मत भी बहुत अच्‍छी होती है. इन लोगों के पास हमेशा खूब पैसा रहता है. ये लोग जिस भी क्षेत्र में जाएं, खूब मेहनत करते हैं और ऊंचा पद पाकर ही दम लेते हैं. इन लोगों में गजब का कॉन्फिडेंस होता है.

जिन लोगों का नाम S अक्षर से शुरू हो

जिन लोगों का नाम अंग्रेजी में S और हिंदी में स, श, ष, श्र से शुरू हो वे अपने जीवन में हर चुनौती का डटकर सामना करते हैं. इन लोगों के पास कभी भी पैसे की कमी नहीं होती है. ये बचत करने में भरोसा करते हैं और जीवन में ऊंचा पद-प्रतिष्‍ठा पाते हैं. इनकी ख्‍याति दूर तक फैलती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here