फौजी मोबाइल गेम क्या है और फौजी गेम कैसे डाउनलोड करें|Faug Mobile Game Details in Hindi

FAU-G Game Kya Hai : दोस्तों जैसा कि आप जानते ही हैं कि भारत सरकार ने कुछ महीनों पहले China की 59 एप्लीकेशन पर प्रतिबंध लगा दिया था, वहीं अब भारत सरकार ने चाइना कि कुछ अन्य एप्लीकेशन पर भी प्रतिबंध लगा दिया है जिनमें लोकप्रिय गेम पब्जी भी शामिल है। जी हां दोस्तों pubg india me Ban हो गई है और इसके बैन होते ही बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक देसी गेम लांच की है जिसका FAU-G नाम है।FAU-G Game भी PUBG की तरह एक Battle गेम है।यह भी एक ऑनलाइन गेम है। तो चलिए इसके बारे में जानते हैं कि FAUG Game Kya Hai ?

FAU-G Kya Hai| fau-g Game Details in Hindi 

FAUG का पूरा नाम FEARLESS AND UNITED GUARDS है। यह एक ऑनलाइन गेम है। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दें कि FAUG गेम का 20% BharatKeVeer को जाएगा।

आप इस गेम को पब्जी की तरह ही अपने दोस्तों के साथ खेल सकते हैं और यह गेम पूरी तरह पब्जी प्लेटफार्म की तरह ही चलती है। इसके अलावा अभी Faug  Game Launch हुई है इसलिए इसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है। जैसे-जैसे इसके बारे में जानकारी प्राप्त होगी वैसे वैसे उन जानकारियों को हम अपने इस आर्टिकल में अपडेट कर देंगे।

FAUG Launch Date in India| FAUG कब लांच होगा 

अगर हम Faug Game Ki Launch Date के बारे में बात करें तो प्राप्त सूत्रों के अनुसार यह गेम साल 2020 में अक्टूबर के महीने में लॉन्च हो सकती है।

Fau-g Download kaise kare|How to download fau-g Game in Hindi

जैसा कि आप जानते हैं कि फौजी गेम के बारे में Akshay Kumar ट्वीट करके बताया है। इसीलिए यह एक विश्वसनीय गेम है और इसी कारण यह गूगल प्ले स्टोर में जरूर आएगी। इसलिए जब यह गेम लांच हो जाएगी तब आप Faug Game Google play store se Download कर सकते हैं।

आने वाले कुछ घंटों में आपको FAUG क्या है ? FAUG कब आएगा ? FAUG in Hindi, FAUG india launch date ? FAU-G कैसे डाउनलोड करें ? इन सबके बारे में बताएंगे।

Tags:

Fau-g new Mobile Game 

Fau-g game Details

Fau-g game info in Hindi 

Leave a Comment