बजाज फिंसर्व ईएमआई कार्ड से कैस कैसे निकाले||Bajaj finserve emi card se Cash kaise nikale


पैसे की जरूरत कब किसको पड़ जाए यह कोई भी नहीं जानता है। आज का जमाना ऐसा है कि आजकल महंगाई काफी बढ़ गई है और हमारे दैनिक खर्चे इतने हैं कि कई बार हम अपनी मनपसंद चीजें नहीं ले पाते हैं, इसके साथ ही जो लोग सरकारी नौकरी करते हैं उनकी तनख्वाह तो अच्छी है परंतु जो लोग प्राइवेट नौकरी करते हैं उनकी तनख्वाह बहुत ही कम होती है,ऐसे में लोग आजकल घर बैठे ऑनलाइन पैसे कमाने के बारे में भी सोचते रहते हैं। लोग किसी भी तरह से हमेशा पैसे की जुगाड़ में लगे रहते हैं परंतु आज हम आपको एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाले हैं जिससे आप एक अच्छी खासी रकम एक झटके में ही पा सकते हैं और आपको उस रकम को दोबारा एक साथ नहीं भरना बल्कि किस्तों में भरना रहेगा चलिए जानते हैं उस चीज के बारे में।


How to Withdraw Money from Bajaj finserve EMI Network Card
हम जिस चीज की बात कर रहे हैं उसका नाम है Bajaj finserve emi card। हमें पता है कि आप लोग यही सोच रहे होंगे कि इस कार्ड से तो सिर्फ हम शॉपिंग कर सकते हैं परंतु जैसा कि आप जानते हैं कि भारत में जुगाड़ नाम की भी एक चीज होती है और इसीलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे आप Bajaj finserve emi card se Cash kaise nikale, चलिए सिद्धा चलते हैं मुद्दे पर।


Is there any way for taking cash from Bajaj finance EMI card? – Quora
जैसा कि आप जानते हैं कि आप बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड से डायरेक्ट कैश प्राप्त नहीं कर सकते हैं परंतु अगर आप अपना थोड़ा सा दिमाग लगाएं तो आप एक अच्छी खासी रकम प्राप्त कर सकते हैं। बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड से कैस रुपए प्राप्त करने के लिए सबसे पहले आपको Flipkart या अन्य किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर अपना seller account बनाना होगा। आप चाहें तो अपने किसी विश्वसनीय दोस्त का अकाउंट भी इस्तेमाल कर सकते हैं।


can i transfer money from bajaj emi card to bank account
उसके बाद आप किसी भी साधारण चीज को Flipkart या Amazon पर अपने अकाउंट में लिस्ट करें, जैसे मान लीजिए कि कोई तांबे का लोटा है भले ही वह ₹200 का हो परंतु आप फ्लिपकार्ट पर उसकी कीमत 50000 रखिए।( बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड में आपकी कितनी लिमिट है आप अपने हिसाब से उस रकम को कम कर सकते हैं जैसे 50000 35000, 20000।इसके बाद आप खुद ही उस चीज को बुक कर दें और जब आप उस चीज को बुक करेंगे क्योंकि एक साधारण सा लौटा 50000 का है तो आपको उसमें किस्तों का ऑप्शन भी आ जाएगा और फिर आप उसमें किस्तों के ऑप्शन को पसंद कर ले।


bajaj finserv wallet to bank transfer charges
इसके बाद 4 से 5 दिन के बाद वह लोटा आपके घर डिलीवर हो जाएगा और लौटे के डिलीवरी होते ही 3 से 4 दिन के अंदर ही फ्लिपकार्ट या अमेजॉन अपना कमीशन काटकर बाकी सारा पैसा आपके अथवा आपके दोस्त के अकाउंट में भेज देगा। इस तरह आप बजाज फिनसर्व ईएमआई कार्ड से कैस प्राप्त कर सकते हैं और सबसे बड़ी बात यह है कि आप को उन सभी रूपयो को किस्तों में भरना है। इसलिए आपके ऊपर ज्यादा लोड भी नहीं आएगा।आपको हमारी यह पोस्ट कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Read also=
गिमा आशी की जीवनी|Gima Ashi garima chaurashiya ki biography|Gima Ashi tiktok star bio in hindi


गुरु मान जीवनी हिंदी|Guru Mann biography in HIndi YouTube

कुवैत के 99 रोचक तथ्य | 99 Amazing facts about Kuwait in Hindi

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जीवनी|| akshara singh biography in hindi

Tags=spot cash on bajaj emi card,how to transfer money from bajaj emi card to wallet,how to transfer money from bajaj emi card to paytm,bajaj finance,cash loan on bajaj emi card,bajaj finserv digital emi card cvv number,Can I use the Bajaj EMI card to add cash in Paytm,Can I withdraw my cash from a Bajaj Finserv card, Bajaj फिनसर्व – लोन, EMI फाइनेंस, क्रेडिट कार्ड और … – Bajaj Finserv

1 thought on “बजाज फिंसर्व ईएमआई कार्ड से कैस कैसे निकाले||Bajaj finserve emi card se Cash kaise nikale”

Leave a Comment