यारी एप क्या है और यारी एप से लोन कैसे लें|YAARII App Loan in Hindi

Yaarii App Kya Hai Aur Yaarii App Se loan kaise le
नमस्कार दोस्तों आपका हमारी अनमोल भारत वेबसाइट पर हार्दिक स्वागत है,आज हम आपको Yaarii App Se Loan Kaise le इसके बारे में बताने वाले हैं.Yaarii App Kya hai,Yaarii App Se Loan lene ki eligibility Kya hai,Yaarii App kitne rupaye ka Loan deti hai, इन सब विषयों की जानकारी आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे, तो चलिए शुरू करते हैं।


Yaarii App personal loan, home Loan, property ke upar loan deti hai. यारी एप्लीकेशन से आप 1000 से लेकर 15 लाख तक का लोन ले सकते हैं और इसमें ब्याज की दर 1 से लेकर 3.17% है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्याज की दर कस्टमर के क्रेडिट और रिस्क प्रोफाइल के ऊपर आधारित रहती है.इसमें आप ली गई राशि को 3 महीने से लेकर 36 महीने के अंतराल में भर सकते हैं.इसमें 20000 से कम की रकम के लिए 0 फोरक्लोजर चार्ज लिया जाता है।यारी एप्लीकेशन की प्रोसेसिंग फीस 1.5 परसेंट से लेकर 6 परसेंट रहती है।

Yaarii App Se Loan lene ke liye आपको अपने बेसिक जानकारी ही देनी पड़ती हैं। इसके द्वारा yaarii एप्लीकेशन आपको कितना लोन देना है यह निश्चय करती है। अगर आपका Cibil Score अच्छा है तो आप यारी एप्लीकेशन से बड़े अमाउंट का लोन पा सकते हैं.यारी एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपको किसी भी गारंटी की जरूरत नहीं पड़ेगी और इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि इस एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपको कहीं भी नहीं जाना है आपको अपने सारे डॉक्यूमेंट ऑनलाइन ही सबमिट करने हैं।
Read Also
सौरव गुर्जर (WWE Wrestler) का जीवन परिचय|Saurav Gurjar biopic in Hindi

रिंकू सिंह राजपुत का जीवन परिचय|Rinku Singh Rajput biography in Hindi

ट्रक का बिजनेस कैसे करें|Truck Ka Business Kaise Kare|Truck business in Hindi

भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की जीवनी|| akshara singh biography in hindi

Tags:

yaari loan eligibility in Hindi
yaari loan contact number in hindi
yaari loan review in Hindi
yaarii loan customer care number in Hindi
yaarii loan interest rate in hindi
yaari personal loan customer care number in Hindi
yaarii personal loan contact number in Hindi
yaari loan app in Hindi

Leave a Comment