आदमी का सिर मुंह में दबाए सड़क पर दौड़ता रहा कुत्ता, लोगों में मचा हड़कंप, Viral हो रहा VIDEO

5
23

मेक्सिको के एक शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक कुत्ता अपने मुंह में एक मनुष्य का सर लेकर सड़कों पर भाग रहा था। कुत्ते को देखते ही हड़कंप मच गया। कुत्ता किसी मनुष्य का सिर लेकर खाने कहीं जा रहा था। लोगों ने जब देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। फॉक्स न्यूज के मुताबिक, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

हॉरर फिल्म की लग रही सीन

हॉरर फिल्म की लग रही सीन वीडियो में मेक्सिको के एक शहर के निवासियों ने ज़ाकाटेकस की सड़कों पर एक कुत्ते को अपने मुंह में एक मानव सिर पकड़े हुए देखा। जो सीधे तौर पर एक हॉरर फिल्म का लगता है, जिसमें कुत्ते को एक सड़क पर मानव सिर को अपने जबड़े में पकड़े हुए देखा जा सकता है

क्राइम प्लेस से उठाया मानव सिर

क्राइम प्लेस से उठाया मानव सिर स्थानीय अधिकारियों के अनुसार, पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कुत्ते के मुंह से सिर निकाल लिया। यह घटना कथित तौर पर हिंसा प्रभावित उत्तरी राज्य जाकाटेकस की है। रिपोर्टों से पता चल रहा है कि कुत्ते ने मानव सिर को एक क्राइम प्लेस से उठाया है। इसे खाने के लिए कहीं ले जा रहा था।

सिर उठाकर भाग गया कुत्ता

सिर उठाकर भाग गया कुत्ता मैक्सिकन अखबार एल यूनिवर्सल ने चश्मदीदों के हवाले से बताया कि कुत्ते ने मानव सिर मुंह से पकड़ लिया और पुलिस के घटनास्थल को सुरक्षित करने से पहले भाग गया। एक कानून प्रवर्तन अधिकारी ने फॉक्स को बताया कि बुधवार को मोंटे एस्कोबेडो शहर में एक स्वचालित टेलर बूथ में सिर और शरीर के अन्य हिस्सों को छोड़ दिया गया था।

सिर उठाकर भाग गया कुत्ता

मृतका की शिनाख्त नहीं मृतका की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है और शरीर के बाकी हिस्सों का भी पता नहीं चल पाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिर को बाद में पीड़िता के जेंडर और उम्र का पता लगाने के लिए फोरेंसिक टीम में भेजा गया था। अधिकारियों ने दो नोट भी खोजे और संकेत दिया कि अपराध एक संगठित अपराध का नतीजा हो सकता है।

हिंसा में वृद्धि

हिंसा में वृद्धि यह घटना ऐसे समय में हुई है जब गुरेरो में दो प्रतिद्वंद्वी गिरोहों के बीच लड़ाई में एक पूर्व मेयर सहित 18 लोगों की मौत हो गई थी। ज़ाकाटेकस में हिंसा में वृद्धि हुई है, जिसमें कई सिनालोआ और जलिस्को ड्रग कार्टेल के बीच एक युद्ध की ओर इशारा करते हैं।

5 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here