सन्यासी आयुर्वेद साइडइफैक्ट इन हिंदी | Sanyasi Ayurveda ke Side effect


सन्यासी आयुर्वेद साइडइफैक्ट इन हिंदी | Sanyasi Ayurveda Side Effect | Sanyasi Ayurveda ke Side effect : इन हिंदी नमस्कार दोस्तों Sanyasi Ayurveda Expose की दूसरी सीरीज में आपका स्वागत है। दोस्तों मैंने लगभग साल 2017 में Sanyasi Ayurveda की दवा खाई थी और उससे मुझे काफी नुकसान हुए थे इसके बारे में मैंने इसी वेबसाइट पर एक पोस्ट पहले भी लिखी है। मैं इस पोस्ट के अंत में उस पोस्ट का लिंक दे दूंगा जिसे आप पढ़ सकते हैं, तो चलिए दोस्तों आज हम एक बार फिर से Sanyasi Ayurveda की दवाइयों का पोस्टमार्टम करते हैं।


दोस्तों आप मै से कई लोगों ने इनकी सेहत बनाने वाली दवाई ही खाई होगी, ऐसा मुझे पूर्ण विश्वास है। सन्यासी आयुर्वेद की दवाई delhi में बनती है और वहीं से पार्सल के द्वारा पूरे भारत भर में भेजी जाती हैं। Sanyasi Ayurveda की दवाइयों का विज्ञापन टीवी पर आने वाला एक बाबा जैसे कपड़े पहन कर बैठा हुआ व्यक्ति कहता है और इसकी खासियत यह है कि यह इतनी सफाई से झूठ बोलता है कि कोई भी इसकी बातों में आ जाता है और इसकी दवाइयां मंगा लेता है।


Sanyasi Ayurveda Exposed hindi | Sanyasi Ayurveda medicine Review

दोस्तों मैं आपको बता दूं कि आप चाहे Sehat Banane ke liye, चाहे सिर दर्द के लिए, चाहे हाइट बढ़ाने के लिए, पथरी के लिए या फिर अपनी किसी भी समस्या के लिए इनके पास दवाई मंगाएंगे तो आपको हर बार सिर्फ एक ही दवाई भेज देंगे।

चाहे उस Dawai को खाकर आप अपनी सेहत बनाएं, चाहे किसी अन्य रोग में उसका इस्तेमाल करें और इनकी सबसे खास बात यह है कि यह अपनी दवाई में कौन सी चीजें मिलाकर बनाते हैं उसके बारे में यह कोई भी जानकारी अपनी दवाइयों के पैकेट पर नहीं लिखते हैं।

BUY SANYASI AYURVEDA SEHAT TABLET AT DISCOUNT

Sanyasi Sehat tablet side effects in hindi | Sanyasi ayurveda owner

जबकि एक विश्वसनीय medicine Company जिस भी चीज से दवाई बनाती है उसकी जानकारी उसके ऊपर लिखती है परंतु यह ऐसा कोई भी काम नहीं करते हैं इसी से आप जान सकते हैं कि यह कितने बड़े फ्रौड़ हैं और लोगों को मूर्ख बनाकर पैसे कमा रहे हैं।इसके साथ ही यह लोगों के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं।

आप चाहे तो यूट्यूब पर और इनके बारे में कई कंप्लेंट दे सकते हैं। इनकी जो सेहत बनाने की दवाई आती है उसे खाकर छोड़ने के बाद कई लोग बहुत ही कमजोर और दुबले पतले हो गए हैं और सभी लोग यही कहते हैं कि यह लोग अपनी सेहत बनाने वाली दवाई में Steroid का इस्तेमाल करते हैं।

Sanyasi Ayurveda Agra| Sanyasi ayurveda hair fall medicine

दोस्तों अगर आपको पता ना हो तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि steroid एक प्रकार का हानिकारक तत्व होता है जो हमारे शरीर की नसों को ढीला कर देता है इस कारण आपको लगता है कि आपकी Body बन रही है परंतु ऐसा बिल्कुल भी नहीं होता और जब आप इस दवाई को खाना छोड़ देते हैं तब आप पहले से भी बहुत पतले और कमजोर हो जाते हैं।

Sanyasi Ayurveda Tablet Online Order | Sanyasi Ayurveda Height Gain | सन्यासी आयुर्वेद साइडइफैक्ट इन हिंदी

कई लोग तो यह भी कहते हैं कि इनकी सेहत वाली दवाई खाने के बाद उनके मांस ने उनकी हड्डियां छोड़ दी है अर्थात हड्डियों की मास पर पकड़ कमजोर हो जाती है। इसलिए दोस्तों मेरी आप से यही सलाह है कि इनकी कोई दवाई ना ही खाए क्युकी इनकी दवाई से आपको कोई फायदा नहीं होगा। इसके अलावा दोस्तों मैंने जो लिखा है उसका लिंक नीचे मैं आपको दे रहा हूं उसे भी आप अवश्य पढ़ें, तब आपको पूरा माजरा समझ आ जाएगा।

Also Read :

पोंड्स वाइट ब्यूटी क्रीम के फायदे और नुकसान|Ponds White Beauty Cream Details in Hindi

Leave a Comment